बस नींद नहीं आ रही थी















You are like a medicine when I was ill due to my own problems .. Thanks For Everything .
Never say you’re happy when you’re really sad. Never say you’re fine when you’re not ok. Never say you feel good when you feel bad and never say you’re alone when you still have me ....

दोस्ती में दोस्त, दोस्त का ख़ुदा होता है,
महसूस तब होता है जब वो जुदा होता है

मुझसे एक दोस्त नहीं बदला जाता 
मुझसे एक दोस्त नहीं बदला जाता,
चाहे लाख दूरी होने पर
लोगों के तो भगवान तक बदल जाते हैं
एक मुराद न पूरी होने पर

🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻🔻




लोग कहते हैं ज़मीं पर किसी को खुदा नहीं मिलता,
शायद उन लोगों को दोस्त कोई तुम-सा नहीं मिलता……!!
किस्मतवालों को ही मिलती है पनाह किसी के दिल में ,
यूं हर शख़्स को तो जन्नत का पता नहीं मिलता……….!!
अपने साये से भी ज्यादा यकीं है मुझे तुम पर,
अँधेरों में तुम तो मिल जाते हो, साया नहीं मिलता……..!!
इस बेवफ़ा ज़िन्दगी से शायद मुझे इतनी मोहब्बत ना होती
अगर इस ज़िंदगी में दोस्त कोई तुम जैसा नहीं मिलता…!!



मिलने से पहले  ( 1/3 )
तोहफे नहीं लाया हूँ मैं बस दुआ लाया हूँ
कड़कती धूप में बचा सके
ऐसी बदलियां लाया हूँ
कभी रास्ता भटको तो
मैं दीप से चुरा के उजाला लाया हूँ
अगर राह के कंकड़ न हटा सकूँ

चलूँगा नंगे पैर मैं भी
कि अपनी चप्पल छुपा आया हूँ
जाम कोई भी मेरे लबों पे आता नहीं कभी
पर मैं तेरे लिए जिंदगी का नशा लाया हूँ
मिलने पर ( 2/3 )
कॉफ़ी का कप और कॉफ़ी शॉप के एक छोर पर धीमी आवाज़ में बजता एक गाना जो हम दोनों को असहज कर रहा था , मैं अपनी जॉब लगने के पहले और बाद की ज़िंदगी की कुछ दास्तां बता रहा था कि अचानक ............

( Update soon )


मिलने के बाद ( 3/3 )

( Update soon )



Audio Song
will be uploaded soon












Many Many Happy Returns Of  The Day Neeta




 


Viewers Counter -: Viewers Counter
Click the button to see last update -:






Comments

A list of Blog Posts (Playlist)

Show more

Follow us on Twitter

आपकी आगंतुक संख्या